Breaking NewsEntertainment

TALKIEZ – स्वतंत्रता दिवस पर क्रांतिकारी ओटीटी ऐप और प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया

यह स्वतंत्रता दिवस आपके मोबाइल फोन पर एक बिल्कुल नए मेड-इन-इंडिया मनोरंजन मंच – TALKIEZ पर पसंद की स्वतंत्रता का अनुभव करता है। शकील हाशमी, बायजू नायर, तरुण संगतानी, यतिन राव और लाइक हाशमी, इस अनोखे ओटीटी प्लस प्लेटफॉर्म के प्रमोटरों ने भारतीय मनोरंजन के प्रतिमान को बदलने की कसम खाई है।

फिल्म वितरण और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी बिग कर्टन्स इन्फो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रचारित, टाल्कीज का क्रांतिकारी अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म नए जमाने के फिल्म निर्माताओं को फिल्मों, वेब के रूप में समकालीन शैली में ताजा कहानियों के साथ अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए सीधी पहुंच प्रदान करता है। हिंदी, अंग्रेजी, क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में श्रृंखला, लघु फिल्म और कार्यक्रम।

“हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित सामग्री को विनियमित करने के लिए सरकार की पहल का पुरजोर समर्थन करते हैं और आकांक्षी अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं को सम्मोहक कहानी कहने वाले रूपों को प्रदर्शित करने वाली क्षेत्रीय सामग्री बनाकर विशाल भारतीय उपमहाद्वीप में प्रवेश करने का लक्ष्य रखते हैं और यही बात तालकीज़ को दूसरों से अलग बनाती है,” कहते हैं शकील हाशमी, प्रबंध निदेशक

तरुण संगतानी, निदेशक और सीएफओ कहते हैं, “टॉल्कीज़ मौजूदा ओटीटी खिलाड़ियों के साथ कमियों की पहचान करने और वितरकों, एग्रीगेटर्स, प्रदर्शकों और प्रोग्रामर इत्यादि जैसे मनोरंजन उद्योग की रीढ़ की हड्डी के खिलाड़ियों की मदद करने के बाद बनाया गया है,” जिसे यतिन राव, निदेशक और व्यापार प्रमुख द्वारा पुष्टि की जाती है, “अधिकांश मौजूदा खिलाड़ियों की सीमित क्षेत्रीय सामग्री वाले टियर II और टियर III शहरों में सीमित पहुंच है और वह भी नए और महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं द्वारा एक्सेस करना मुश्किल है, इसलिए हम गुणवत्ता बनाकर टियर II और टियर III शहरों के दर्शकों पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहे हैं। क्षेत्रीय सामग्री जिसमें नई प्रतिभा और महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता शामिल हैं”।

इस बात पर जोर देते हुए कि तेज गति और टिकाऊ व्यवसाय के लिए ऐप को व्यवस्थित और सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई है, अध्यक्ष बायजू नायर का मानना ​​है, “ताल्किज़ का लक्ष्य मई 2022 तक 15 लाख से अधिक मोबाइल फोन पर लाइव होना है और आने वाले समय में 6 करोड़ से अधिक दर्शकों की सेवा करने का लक्ष्य है। 5 साल में कंपनी का मूल्यांकन कई गुना बढ़ गया।

“TALKIEZ ऐप की यूएसपी यह है कि हमने अपनी पॉकेट-फ्रेंडली को विभाजित कर दिया है। लाइक हाशमी, डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड और पोस्ट-प्रोडक्शन तकनीकी पहलुओं के विशेषज्ञ, एक दशक के अनुभव के साथ एक फिल्म को प्रचार और रिलीज के लिए तैयार करने के अनुभव के साथ कहते हैं।

टॉकीज एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो एक महीने के लिए मुफ्त है ताकि आप गुणवत्तापूर्ण सिनेमा देखने का एक नया अनुभव प्राप्त कर सकें।
t

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

કુલ રૂ.૧૬,૪૦૦/-ના મુદ્દામાલ સાથે ત્રણ ઇસમોને ઝડપી પાડી ઘરફોડ ચોરીનો ગુન્હો શોધી કાઢતી પેરોલ ફર્લો સ્કવોડ ભાવનગર.

પોલીસ મહાનિરીક્ષક શ્રી ગૌતમ પરમાર,ભાવનગર રેન્જ તથા પોલીસ અધિક્ષક શ્રી ડો.હર્ષદ…

1 of 362

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *