Breaking NewsEntertainment

मोहित मलिक और सना सैयद ने अपने नए शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ की तैयारियों को लेकर बताई कुछ अहम बातें

स्टार प्लस का नया लॉन्च शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ अपनी दिलचस्प कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। इस शो के मुख्य किरदार में मोहित मलिक (ध्रुव) और सना सैयद (सोनम) नज़र आ रहे हैं और यह शो इस जोड़ी की रोलर-कोस्टर जर्नी पर सभी का ध्यान केंद्रित करता है। क्योंकि वे अपने परिवार के साथ एक ही घर में क्वारेंटाइन हैं। विभिन्न परंपराओं और जीवन शैली होने के नाते यह घर एक युद्ध के मैदान में बदल जाता है, जबकि यह जोड़ी अपने रोमांस को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती है। मोहित बतौर देसी बैंकर और सना एक मॉडर्न जमाने की फैशन डिजाइनर के रूप में शो में एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

खुद को इस भूमिका के लिए उन्होंने कैसे तैयार किया इसपर बात करते हुए मोहित मलिक कहते हैं, “अपने पिछले शोज़ में, मैंने मजबूत और गहन किरदारों को निभाया है। यह भूमिका उन सभी से काफी अलग है और कुछ ऐसी है जो मैंने पहले कभी एक्सपेरिमेंट नहीं किया है। मैं हमेशा एक ऐसे शो में काम करना चाहता था, जो एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हो, इसलिए जब यह किरदार मुझ तक आया तो मुझे पता था कि मुझे इसे एक्सेप्ट करना है। इन सबसे ऊपर, मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मेरे पिछले किरदारों के लक्षण मेरे वर्तमान किरदार में कभी नहीं देखने को मिलेंगे। लोगो का मनोरंजन करना एक आशीर्वाद है और मैं काम पर वापस लौटकर खुश हूं।”

सना सैयद अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “एक नए किरदार को निभाना बहुत ही रिफ्रेशिंग होता है। मेरा पिछला किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा लेकिन जैसा कि वे कहते हैं ना हमें आगे बढ़ना चाहिए। यह भूमिका चुनौतीपूर्ण है और यह कुछ ऐसा था जिसे मैं आज़माना चाहती थी लेकिन साथ ही मैं सोनम के किरदार से खुदको बहुत जोड़ पाती हूँ । कैमरे का सामना करने से पहले, मैं कुछ ब्रीथिंग टेक्नीक्स का अभ्यास करती हूं क्योंकि मैं अपने सह-कलाकारों के बीच परफॉर्म करते हुए थोड़ा खुदको नर्वस महसूस करती हूं। उनमें से सभी बहुत प्रतिभाशाली हैं और बहुत सारा अनुभव लेकर आए हैं। हालांकि, मैं हर गुजरते दिन से कुछ नया सीखती हूं और अपने नए शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”मोहित और सना दर्शकों को इसी प्रकार रोमांचित करना जारी रखेंगे क्योंकि उनका नया शो आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आएगा।देखते रहिए ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ शो हर सोमवार से शनिवार, शाम 7 बजे, केवल स्टार प्लस पर।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

1 of 375

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *