Breaking NewsEntertainment

आज त्रिदेवा इवेंट्स के डायरेक्टर और वर्सेटाइल सिंगर प्रियंका बासु का आज जन्मदिन है

प्रियंका बासु जी जन्म बोकारो स्टील सिटी झारखंड मे हुआ है
बहुत कम उम्र में पढ़ाई के साथ साथ संगीत में काफी लगाव था । मातापिता के आशीर्वाद और मार्गदर्शन से, पढ़ाई के साथ साथ संगीत में काफी रुचि रखा। आज
अपने परिवार का नाम रोशन करने के लिए अहमदाबाद में काफी सालों से रह कर संगीत के क्षेत्र  काम कर रही हैं। अपने परिवार, माता पिता और पति  के आशीर्वाद और सहयोग  से अहदाबाद और गुजरात में काफी सारे बॉलवुड म्यूजिक प्रोग्राम करती आ रही हैं और विदेशों में काफी सारे प्रोग्राम किए हैं। एक दम सरल और शांत स्वभाव के लिए जानी जाती है प्रियंका जी। कोई भी कलाकार हो , प्रियंका जी के सानिध्य में बहुत ही सहजता का अनुभव करता है।  वो सभी कलाकारों अपने परिवार से भी बढ़कर सम्मान करती हैं। प्रियंका बासु जी आज जो कुछ भी हैं,  उसका श्रेय, वे अपने परिवार और अपने ग्रुप के कलाकारों को देती हैं।
प्रियंका बासु जी के काफी सारे एल्बम और विभिन्न ऑनलाइन कार्यक्रम भी यु ट्यूब में Priyanka Basu चैनल में हैं।
उन्होंने लॉकडाउन मे काफी सारे कार्यक्रम लाइव करके गुजरात, भारत और यहां तक कि विदेशों में फेसबुक और यूं ट्यूब के माध्यम से सभी दर्शको और चाहको को मनोरंजन करवाया है। इंडस्ट्री में बड़े बड़े म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काफी सारे लाइव कोन्सर्ट किए हैंऔर काफी सारे म्यूजिक एल्बम भी रिकॉर्ड करके खूब तरक्की की ।
प्रियंका जी बहुमुखी व्यक्तित्व की धनी हैं। उनके चाहको को उनके गाने का अंदाज़ बहुत पसंद हैं । उनकी आवाज में माता सरस्वती की बहुत कृपा है। ये आशीर्वाद उन पर बना रहे और आने वाले दिनों में और वर्षो में बहुत सारे प्रोग्राम में लाइव प्ररफोमन्स करे एवं संगीत की दुनिया में एक सितारे की तरह चमके, ऐसी शुभकामना।

माता पिता और परिवार और से खुब सारी शुभकामनाएं मिल रही है आशीर्वाद भी मिल रहा है

और मित्रो और चाहको की और काफी सारी शुभकामनाएं मिल रही है

आज अपने जन्म दिन पर उन्होंने अपने दर्शको और चाहको को अपनी आवाज में, एक नए musical कांसेप्ट रिटर्न गिफ्ट देने को सोची है, जो प्रसारित होगा रात 9 बजे उनके यूट्यूब चैनल से।

आपका आने वाला वर्ष आपके लिए हर्षोल्लास से लेकर आए, ऐसी ढेर सारी शुभकामनाओं के साथ

जी एकस्प्रेस परिवार की और आपको जन्म दिन की बहुत बहुत बधाई

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

1 of 375

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *