Latest

आबूरोड़ में सफल लैंडिंग के लिए 12 घंटे की हजारों लोगों की साधना

सिरोही जिले के आबूरोड में आज अच्छा दिन था जहां सारे लोग चन्द्रयानः3 की सफल लैडिंग से देश और दुनिया में भारत का डंका बज गया है। देश के वैज्ञानिकों की अथक मेहनत से भारत ने स्पेस की दुनिया में इतिहास रच दिया है। इसकी सफलता को लेकर पूरे देश में पूजा अर्चना और प्रार्थनाओं का दौर चल रहा है।

इसी कड़ी में ब्रह्माकुमारीज संस्थान ने भी प्रातः काल से ही ध्यान साधना कर चन्द्रयान की सफल लैंडिग की सफलता के लिए 12 घण्टे हजारों लोगों ने प्रार्थना की। इसके लिए ब्रह्माकुमारीज संस्थान के अन्तर्राष्ट्ीय मुख्यालय शांतिवन के लिए विशाल डायमंड हॉल में हजारों लोगों ने गहन साधना सफलता की दुआयें करते रहें। इसके साथ ही अन्य जगहों पर भी लोगों ने ध्यान साधना करते हुए बधाई दी है।

वीओः इस शानदार सफलता के लिए ब्रह्माकुमारीज संस्थान के वरिष्ठ सदस्यों वधाई दी है।

बीके किशोर, वरिष्ठ राजयोगी, ब्रह्माकुमारीज संस्थान, आबू रोड
उम्मीद जताई है कि भारत के वैज्ञानिक और भी उपलब्धियों को हासिल करता रहेगा। गौरतलब है कि चन्द्रमा के साउथ पोल पर लैडिंग करने वाला भारत पहला देश हो गया है। 14 जुलाई को इसे लांच किया गया था और तीन लाख किमी की यात्रा कर यह चांद पर पहुंच कर इतिहास रचा है। अम्बाजी प्रहलाद पुजारी

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

ગુજરાત પ્રાકૃતિક વિકાસ બોર્ડ અંતર્ગત સરદાર કૃષિ યુનિવર્સિટી દાંતીવાડા ખાતે ખેડૂતોનો પ્રેરણા પ્રવાસ યોજાયો

બનાસકાંઠા, સંજીવ રાજપૂત: પ્રાકૃતિક કૃષિ એ આજના સમયની તાતી જરૂરિયાત છે. પ્રાકૃતિક…

રાજ્યપાલના હસ્તે શ્રી સ્વામિનારાયણ ગુરુકુળ, ઉના અને સહજાનંદ ધામનું ભૂમિપૂજન તેમજ શિલાન્યાસ કરાયું

ગીર સોમનાથ, સંજીવ રાજપૂત: રાજ્યપાલ આચાર્ય દેવવ્રતજીએ ગીર-સોમનાથ જિલ્લાના ઉના…

1 of 558

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *