Latest

उका तरसाडिया यूनिवर्सिटी में ग्रीनमैन विरल देसाई का हुआ सेमिनार

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

सूरत ग्रीनमैन के नाम से लोकप्रिय युवा व्यवसायी विरल देसाई ने उका तरसाडिया यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के लगभग सात सौ छात्रों को मोटिवेशन वक्तव्य दिया उका तरसाडिया यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रथम सेमेस्टर के छात्रों के लिए एक ओरियन्टेशन प्रोग्राम आयोजित किया गया था, इस दौरान विरल देसाई ने विशेष उपस्थिति के साथ छात्रों का उत्साहवर्धन किया।

अपने मोटिवेशन सत्र के दौरान, विरल देसाई ने छात्रों को ‘मिशन 2047- इंस्पायरिंग यूथ फॉर अमृतकल ‘ विषय पर संबोधित किया, जिसमें उन्होंने राष्ट्र निर्माण में युवाओं के योगदान और शताब्दी मनाने की यात्रा में युवाओं की भूमिका के बारे में बताया।  उन्होंने युवाओं को यह भी सलाह दी कि वे न केवल स्नातक या पेशेवर बनें, बल्कि अच्छे नागरिक के रूप में उभरें, जिनके व्यवहार और दृष्टि में पर्यावरण संरक्षण भी सबसे आगे होना चाहिए।इस बारे में विरल देसाई ने कहा, ‘आज के छात्र कल के वयस्क नागरिक हैं और इन युवा नागरिकों के कार्यकाल में ही हमारा देश आजादी के सौ साल पूरे होने का जश्न मनाएगा।

 इसका मतलब है कि हमें अगली पीढ़ी को हर तरह से लैस और सशक्त बनाना है, ताकि हमारे देश को वैश्विक स्तर पर सशक्त बनाया जा सके।’विरल देसाई न केवल खुद एक पर्यावरणविद् हैं, बल्कि वे एक ऐसे व्यवसायी भी हैं, जिन्होंने सबसे अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सम्मान जीते हैं, जो हमेशा युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

પ્રધાનમંત્રીશ્રી નરેન્દ્રભાઈ મોદીની અંબાજી મુલાકાત સંદર્ભે જિલ્લા કલેકટરશ્રી આનંદ પટેલે અધિકારીઓ સાથે બેઠક યોજી

પ્રધાનમંત્રીશ્રીના કાર્યક્રમને ગરિમાપૂર્ણ બનાવવા માટે કલેકટરશ્રીએ વિવિધ સમિતિઓની…

1 of 324

Leave A Reply

Your email address will not be published.