Other

पूर्व महापौर डॉ. बोंथु राम मोहन का जन्मदिन भव्य समारोहों और परोपकारी गतिविधियों के साथ मनाया गया

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

हैदराबाद (तेलंगाना) [भारत], 6 जुलाई: हैदराबाद के पूर्व मेयर डॉ. बोंथु राम मोहन को उनके जन्मदिन पर एक भव्य समारोह का आयोजन करके सम्मानित किया गया। उप्पल शिल्परम में आयोजित इस कार्यक्रम में डॉ. बोंथु राम मोहन द्वारा किए गए कई सेवा कार्यक्रम बताए गए जिनको बीआरएस रैंकों, प्रशंसकों और उप्पल के स्थानीय निवासियों से जबरदस्त समर्थन मिला।

उत्सव की शुरुआत हार्दिक भाव-भंगिमा के साथ हुई क्योंकि डॉ. बोंथु राम मोहन ने अपने परिवार के साथ सुबह-सुबह सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार द्वारा संचालित ग्रीन इंडिया चैलेंज से प्रेरित पौधारोपण अभियान में भाग लिया। डॉ. बोंथु राम मोहन ने पर्यावरण संरक्षण के महत्व और हरित भविष्य की तत्काल आवश्यकता पर जोर दिया।

देने की भावना के अनुरूप मंत्री केटीआर द्वारा शुरू किए गए ‘गिफ्ट ए स्माइल’ कार्यक्रम के हिस्से के रूप में डाॅ. बोंथु राम मोहन ने दिवंगत बीआरएस वरिष्ठ नेता, भूपति बलराजू के दो बेटों, रण साई और पांडु की शिक्षा खर्च का समर्थन करने के लिए एक उदार प्रतिबद्धता जताई, जिनका चार्लापल्ली डिवीजन में दुखद निधन हो गया था। यह दयालु भाव समुदाय को सशक्त बनाने और उत्थान के लिए डॉ. बोंथु राम मोहन के अटूट समर्पण को दर्शाता है। ।

डॉ. बोंथु राम मोहन के जन्मदिन समारोह ने कुशाईगुडा में श्री पद्मावती वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर से उप्पल शिल्पराम तक एक भव्य जुलूस देखा। हजारों बीआरएस रैंकों ने मार्ग को जीवंत बैनरों और होर्डिंग्स से सजाकर, अपने प्रिय नेता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देकर अपनी प्रशंसा और समर्थन प्रदर्शित किया।

जैसा कि डॉ. बोंथु राम मोहन उप्पल शिल्पराम पहुंचे, उनका बीआरएस नेताओं, स्थानीय कार्यकर्ताओं, समर्थकों और उप्पल निर्वाचन क्षेत्र के निवासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। वातावरण समर्पित प्रशंसकों के मंत्रोच्चार और नारों से गूंज उठा, जिसमें डॉ. बोंथु राम मोहन उप्पल निर्वाचन क्षेत्र के भावी पथप्रदर्शक होने की घोषणा की गई।

कार्यक्रम में अपने संबोधन में डॉ. बोंथु राम मोहन ने भारी समर्थन के लिए गहरा आभार व्यक्त किया और समुदाय की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की। उन्होंने सहयोगात्मक प्रयासों के महत्व को स्वीकार किया और उपस्थित सभी लोगों से उप्पल को एक समृद्ध और प्रगतिशील क्षेत्र में बदलने के लिए हाथ मिलाने का आह्वान किया।

डॉ. बोंथु राम मोहन के जन्मदिन के सम्मान में आयोजित भव्य समारोह ने न केवल उनके प्रति प्यार और सम्मान को प्रदर्शित किया, बल्कि सार्वजनिक सेवा के प्रति उनके अटूट समर्पण को भी उजागर किया। उप्पल शिल्पराम के पूर्व मेयर के रूप में, डॉ. बोंथु राम मोहन ने समुदाय पर एक अमिट प्रभाव छोड़ा है, और उनके जन्मदिन समारोह ने उनकी स्थायी विरासत के प्रमाण के रूप में काम किया है।

डॉ बोंथु राम मोहन की राजनीतिक यात्रा को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी के प्रति उनके अटूट समर्पण और तेलंगाना राज्य आंदोलन में उनकी सक्रिय भागीदारी द्वारा चिह्नित किया गया है। उन्होंने अलग तेलंगाना राज्य के लिए आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, अन्य बीआरएस नेताओं के साथ मिलकर काम किया और राज्य की मांग के लिए अथक संघर्ष किया।

अलग तेलंगाना राज्य के गठन के बाद हैदराबाद के पहले मेयर के रूप में कार्य करने के बाद, डॉ. बोंथु राम मोहन के कार्यकाल की विशेषता उनके दूरदर्शी दृष्टिकोण और शहर के विकास और कल्याण के लिए सक्रिय उपाय थे। कुशल शासन और नागरिक-केंद्रित नीतियों पर उनके जोर ने उन्हें पार्टी के सदस्यों और आम जनता दोनों का सम्मान और प्रशंसा दिलाई।

बीआरएस पार्टी के एक समर्पित सदस्य के रूप में, डॉ. बोंथु राम मोहन तेलंगाना के राजनीतिक परिदृश्य को आकार देने में प्रमुख भूमिका निभाते रहे हैं। उनकी स्थायी प्रतिबद्धता और विशाल अनुभव उन्हें पार्टी में एक सम्मानित नेता के रूप में स्थापित करते हैं।

तेलंगाना राज्य आंदोलन में एक सक्रिय भागीदार से लेकर हैदराबाद के पहले मेयर बनने तक डॉ बोंथु राम मोहन की यात्रा उनके दृढ़ संकल्प, नेतृत्व कौशल और तेलंगाना के लोगों की सेवा करने के लिए गहरी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। राज्य के विकास में उनका योगदान और पार्टी की गतिविधियों में उनकी निरंतर भागीदारी बीआरएस पार्टी और तेलंगाना के राजनीतिक क्षेत्र में उनकी अमूल्य भूमिका को रेखांकित करती है।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

ભાવનગર એરપોર્ટ ખાતે સાંસદ શ્રીમતી ભારતીબેન શિયાળની અધ્યક્ષતામાં એરોડ્રામ સલાહકાર સમિતિની બેઠક મળી હતી.

સાંસદ શ્રીમતી ભારતીબેન શિયાળની અધ્યક્ષતામાં એરોડ્રામ સલાહકાર સમિતિની બેઠક…

ભોલાવમાં ગ્રીન પાર્ક અને મૈત્રીનગરના ₹85 લાખના સી.સી. રોડનું ધારાસભ્ય રમેશ મિસ્ત્રીના હસ્તે લોકાર્પણ

- બન્ને ખૂબ મોટી સોસાયટીના મહત્વના બે માર્ગથી કોલેજ, મકતમપુર સહીત મુખ્ય માર્ગ…

1 of 17

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *