Entertainment

Benco ने अप्रत्याशित कीमतों पर नई “S1 स्मार्ट फोन” को बड़े स्टोरेज और 48 MP TripleBack Camera के साथ रिलीज़ किया है

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

BENCO,एक तेजी से बढ़ रही स्मार्ट फोन ब्रांड, ने अपने New मोबाइल फोन उत्पाद BENCO S1 की आगामी रिलीज़ की घोषणा की है । नया BENCO S1 बड़े स्टोरेज स्थान, प्रीमियम कैमरा और उच्चस्तरीय नई कॉन्फ़िगरेशन प्रदान करता है । यह युवाओं के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय होने की उम्मीद है । BENCO S1 की एक प्रमुख विशेषता उसकी 128GB की बड़ी आंतरिक मेमोरी है, जिससे उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण दस्तावेज़ संग्रह करने और अधिक ऐप्स डाउनलोड करने के लिए परेशान होने की चिंता नहीं करनी पड़ती। इसके अलावा, 6GB रैम और 5GB वर्चुअल रैम का विस्तारितस्थान उपयोगकर्ताओं को अधिक बफरस्थान प्रदान करता है, फोन को और सहज बनाता है, Hang करने की घटना को कम करता है और पिछले प्रयोगों का समर्थन करता है।

BENCOS1 का एक और महत्वपूर्ण विशेषता उसका कैमरा प्रणाली है।फोनमें 48MP AI Triple Camera सेटअप है। 48MP प्रमुख कैमरे में 1.6µm 4-in-1 सुपर –पिक्सल सेंसर के साथ आता है। यह अधिक प्रकाश आप्से अधिकतम प्रकाश अवशोषित कर सकता है ताकि उपयोगकर्ता आसानी से किसी भी अवसर पर उज्ज्वल और स्पष्ट फ़ोटो ले सकें। 2MP मैक्रो कैमरा उपयोगकर्ताओं को 3 सीमी की अल्ट्रा – मैक्रो फ़ोटोग्राफी के मज़े का अनुभव करने की सुविधा प्रदान करता है। फ्रंट कैमरे के मामले में, एक 16MP सेल्फ़ी कैमरा जो 2µm 4-in-1 सुपर – पिक्सल सेंसर का उपयोग करता है, एक और सुविधाजनक और प्रिय सेल्फ़ी – शूटिंग अनुभव के लिए उपयोग होता है।

BENCOS 1 में एक आकर्षक और कार्यकारी डिज़ाइन भी है। यह दो रंगों मेंउपलब्ध है : पन्ना हरा और गैमस्टोन ब्लैक। इसे 6.8 इंच मेगा एच डी+ पंच – होल डिस्प्ले, 91% उत्कृष्टस्क्रीन – टू – बॉडी अनुपात और 20.5:9 आस्पेक्ट अनुपात से सुसज्जित किया गया है। उपयोगकर्ता फोन का इस्तेमाल करते समय एक सुखदग्रिप अनुभव कर सकते हैं और वीडियो देखते या खेल रहे समय अधिक समाप्ति अनुभव कर सकते हैं । इसके अलावा, BENCOS 1 को एक अनलॉक करने वाले फिंगर प्रिंट सें सर और चेहरे को अनलॉक करने की तकनीक से भी सुसज्जित किया गया है । फिंगरप्रिंट अनलॉक करने का बटन फोन के तरफ है , इससे 0.1 सेकंड की तेज़ी से अनलॉकिंग की सुविधा है , जिससे उपयोगकर्ता फोन तक और आसानी से तेज़ी से पहुंच सकते हैं ।

उपयोगकर्ताओं को एक और त्तम , तेज़ और सुरक्षित मोबाइल फोन अनुभव करने के लिए , BENCOS 1 को एक प्रबल T606 ऑक्टा – कोर प्रोसेसर , Android 13 सिस्टम और UFS 2.2 के साथ लैस किया गया है । बड़े फ़ाइल डाउनलोड करने , डेटा स्थानांतरित करने या कई ऐप्स खोलने के मामले में , BENCOS 1 इसे आसानी से संभाल सकता है । इसके अलावा, BENCO ने इसे 18W फ़ास्टचार्जिंग तकनीक के साथ एक टिकाऊ 5000mAh  की बैटरी से सुसज्जित किया है , जिससे उपयोगकर्ताओं को कम समय में बैटरी कमी की चिंता नहीं होती ।

BENCOS 1 एक शानदार उपकरण है जिसमें अद्वितीय व्यावहारिकता , बहुमुखीता औरशक्ति क आसंयोजन है । इसके 128 GB आर ओ एम प्लस 11GB वर्चुअल रैम, 48MP ए आई त्रिपल पीछे कैमरा के साथ 16MP ए आई फ्रंट कैमरा , 0.1 सेकंड की फिंगर प्रिंट अनलॉक प्रौद्योगिकी , और T606 ऑक्टा – कोर प्रोसेसर के साथ Android 13 सिस्टम, इसे सबसे अच्छी तकनीक का अनुभव करने वालों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाता है । BENCOS 1 जल्द ही नेपाल , थाईलैंड जीसीसी, बांगलादेश, इंडिया,  और ईजिप्ट में सरप्राइजिंगली दोस्ताना कीमत पर लॉन्च किया जाएगा ।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

ગુજરાતના શૌર્ય, સમર્પણ અને ઈતિહાસ દર્શાવતી ડિરેક્ટર વિજયગીરી બાવાની અપકમિંગ ફિલ્મનું ટાઈટલ રીલિઝl

ગુજરાતી ફિલ્મના ઈતિહાસમાં પ્રથમ વાર ડ્રોન ટેક્નોલોજીનો ઉપયોગ કરીને રીલિઝ કરાયું…

1 of 49

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *