Entertainment

स्टार भारत के अपकमिंग ‘चन्ना मेरेया’ शो में सीखनी का रोल निभाने के लिए अभिनेत्री नियति फतनानी ने बढ़ाया अपना वज़न!

 

स्टार भारत हमेशा से दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करने को लेकर तत्पर रहा है। नियति फतनानी अपने नए स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘चन्ना मेरेया’ में अमृतसर में एक ढाबा मालकिन ‘गिन्नी’ की भूमिका निभाने जा रही हैं। चूंकि ‘गिन्नी’ एक सिखनी है, इसलिए नियति को अपना वजन बढ़ाने की जरुरत थी। अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए नियति ने अपने डायट में बदलाव किए और अपना वजन बढ़ाया।

‘चन्ना मेरेया’ शो अमृतसर में स्थापित दो लोगों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है। जो एक ही चीज़, यानि खाना पकाने के शौक़ीन हैं, लेकिन अपने लक्ष्यों और सपनों को पाने के लिए एक अलग दृष्टिकोण रखती हैं। नियति फतनानी ने अमृतसर के एक छोटे से शहर से एक स्वतंत्र ढाबा मालकिन की भूमिका निभाई है।

नियति फतनानी ने ‘गिन्नी’ की भूमिका की तैयारी के बारे में बताते हुए कहा, “जैसा कि मैं अमृतसर की एक सिखनी की भूमिका निभा रही हूं, मुझे एक सीखनी के लुक में आने के लिए अपना वजन बढ़ाने की जरुरत थी। मैं शाकाहारी हूं इसलिए मेरे विकल्प बहुत सीमित हैं। जब मैं अमृतसर में शो की शूटिंग कर रही थी तो मैंने वहां एक नहीं बल्कि कई व्यंजन आजमाए। मैंने लस्सी पी, कुलचे, छोले, मक्के की रोटी और सरसो की साग आदि खाया। मैं घर का बना खाना खाना पसंद करती हूं, लेकिन अगर कोई विकल्प नहीं है तो मैं बाहर खा लेती हूँ। और मैंने अमृतसर में अपना वज़न और बढ़ाने के लिए खूब खाया और अब भी खा रही हूँ।”

यह शो जल्द ही अपने प्रीमियर के लिए तैयार है और हम अमृतसर की सुंदरता के साथ-साथ नियति फतनानी को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं। वहीं लीड रोल में करण वाही के साथ नियति फतनानी को ‘चन्ना मेरेया’ शो में देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा।

स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘चन्ना मेरेया’ को देखने के लिए बने रहें सिर्फ स्टार भारत पर ।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

1 of 52

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *