EntertainmentIndia

वेब सीरीज शहर में ढिंढोरा में दिखे शहर के आधा दर्जन कलाकार

शहर के जूनियर जसपाल भट्टी गुरमीत चावला निभा रहे पड़ोसी की भूमिका

यमुनानगर
उत्तराखंड की वादियों में शूट हुई हास्य वेब सिरीज़ शहर में ढिंढोरा 14 अक्टूबर को शेमारोमी प्लाट्फ़ोर्म पर प्रसारित हो चुकी है। सिरीज़ में उपासना सिंह , मुश्ताक़ खान , रमेश गोयल , गुर्मीत चावला , जतिंदर सुरी, विकल्प मेहता ने भूमिका निभाई है । श्वेता चौधरी इसमें मुख्य भूमिका में नज़र आएगी।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए काश एंटरटेनमेंट की निदेशक श्वेता चौधरी ने बताया के टीज़र रिलीज़ होते ही उन्हें पब्लिक का बहुत प्यार मिला, लोगों ने उनके काम की बहुत सराहना की , वे इस प्रोजेक्ट को पूरा करके बेहद खुश है।

श्वेता ने बताया शहर में ढिंढोरा एक मिडल क्लास परिवार की कहानी है, जो परिवारों मै होने वाली छोटी छोटी समस्याओं को दर्शाती है । निर्देशक अविनाश चौधरी ने बताया कहानी का मक़सद केवल लोगों का मनोरंजन करना है , सभी किरदार अपने आप में अलग है । ये कहानी देहरादून में रह रही एक लड़की की हे जिसका एकमात्र सपना हे की उसका खुद का एक स्कूटर हो।

किस तरह से ये सपना पूरा होता है ओर इस सपने के चलते किस तरह से लोगों की नाक में दम किया जाता है ओर ये पूरी तरह से मनोरंजन से भरपूर है। आप इसे ऐम एक्स , एयरटेल इक्स्ट्रीम , वी आई पर भी देख पाएँगे।

पड़ोसी की भूमिका मै नज़र आने वाले गुर्मीत चावला ने बताया के शहर में ढिंढोरा में काम करके उन्हें बहुत मज़ा आया ओर उन्हें अपना किरदार बेहद पसंद है ।

देहरादून में रहने वाले कई कलाकारों ने फ़िल्म में काम किया मन्नु कालरा ने प्रेस को बताया सिरीज़ में उन्होंने हवलदार की भूमिका निभाई , ओर पहली बार उन्हें लोगों को हसाने का मौक़ा मिला।देहरादून की मीतू, माया , मान , अक्षांश , अमन , वासु , तुषार , विंनी राओ ,उस्मान खान ,अनुभा आदि इस फ़िल्म में काम करके बेहद खुश है।

रिपोर्ट सत्यम नागपाल हरियाणा

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

1 of 32

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *