HelthIndia

जे एमआईईटीआई रादौर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर सर्व जागरूक संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ पायल मुख्य अतिथि रहे। इस अवसर पर संस्थान के विद्यार्थियों ने विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिनमें महिला दिवस पर नृत्य नाटक के द्वारा महिलाओं के जीवन की विभिन्न परिस्थितियों की झांकी प्रस्तुत की गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ रावत ने मासिक धर्म में स्वच्छता के बारे में सभी विद्यार्थियों को अवगत करवाया व साथ ही लड़कियों के साथ-साथ लड़कों को भी मासिक धर्म के बारे में शिक्षा देने पर जोर दिया आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में संस्थान के प्रांगण में सैनिटरी वेंडिंग मशीन भी लगाई गई व डॉ पायल के द्वारा उसका उद्घाटन किया गया ताकि लड़कियों को स्थान में किसी भी समय किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

इस अवसर पर रादौर के ब्रैंड एम्बेसडर शीतल पांडे उपस्थित रहे जिन्होंने महिला के बदलते जीवन पर प्रकाश डाला। अवसर पर संस्थान के कंप्यूटर साइंस विभाग की एचओडी उपासना सुद, अप्लाइड साइंस की एचडी मिस पूनम कालरा,डॉक्टर प्रेरणा गर्ग,डॉक्टर नीति,मिस प्रियंका कंबोज,शवेता, मेधा सोनम,कंबोज व संस्थान के अन्य सभी प्राध्यापक व सर्व जागरूक संगठन की टीम उपस्थित रही। जिला अध्यक्ष नेहा गर्याली, वाइस प्रेसिडेंट उदय भान, हरियाणा यूथ प्रेसिडेंट आशीष थापा,यूथ कॉर्डिनेटर दिव्यांश भनोट,मीडिया कॉर्डिनेटर सत्यम नागपाल,रोम,प्रमोद कुमार।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

ભાલના સનેસ ખાતે પ્રધાનમંત્રી સુરક્ષિત માતૃત્વ કાર્યક્રમ અન્વયે સગર્ભા માતાઓનો તપાસણી કેમ્પ યોજાયો

પ્રધાનમંત્રી સુરક્ષિત માતૃત્વ કાર્યક્રમ અન્વયે સગર્ભા માતાઓની તપાસણી દર માસે…

1 of 15

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *