India

सामाजिक कार्यकर्ता पुनीत गुप्ता गोपी ने अपनी मां की स्मृति में पार्क के सौंदर्यीकरण और सरकारी कन्या महाविद्यालय में पौधे रोपने की घोषणा की

कॉलेज की ओल्ड छात्र संघ को 21 हजार रुपए देने की भी घोषणा की गई
पटियाला, 21 दिसम्बर () : समाज सेवा के क्षेत्र में हमेशा बढ़-चढक़र योगदान देने वाले समाज सेवी पुनीत गुप्ता गोपी ने आज अपनी मां उषा किरण गुप्ता की याद में सरकारी लड़कियों के कॉलेज में पौधे लगाए और रोज पार्क का सौंदर्यीकरण किया। कॉलेज। की घोषणा की इस मौके पर उन्होंने जरूरतमंद छात्रों की मदद के लिए ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन को 21 हजार रुपये देने की भी घोषणा की।

इस मौके पर कॉलेज की वाइस प्रिंसिपल गुरवीन कौर ने कहा कि माता उषा किरण गुप्ता की याद में आज पुनीत गुप्ता उर्फ ​​गोपी ने बहुत अच्छा प्रयास किया है, जो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि हम सभी को ऐसे कृत्यों से मार्गदर्शन लेने की जरूरत है। इससे जहां कॉलेज का माहौल बेहतर हुआ है, वहीं ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन फंड से जरूरतमंद बच्चों की मदद की जा रही है।

उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने बुजुर्गों की याद में या अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर इस तरह के नेक काम करने चाहिए। इस अवसर पर समाज सेवी पुनीत गुप्ता गोपी ने कहा कि उनकी मां ने हमेशा बड़े-बड़े समाजसेवा के कार्य किये और जरूरतमंदों की मदद की, उन्हें यह भी सिखाया कि कैसे उपयोगी बनना है।

यही कारण है कि उनकी स्मृति में वे सदैव समाज सेवा को प्राथमिकता देते हैं और शिक्षण संस्थानों के विकास तथा शिक्षा के प्रसार में जो भी योगदान देते हैं, देते हैं, क्योंकि शिक्षा ही सभी बुराइयों के अंधकार को दूर कर सकती है।

इसलिए शिक्षा के प्रसार को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। इस मौके पर गवर्नमेंट कॉलेज गल्र्स कॉलेज काउंसिल की सदस्य अनिला सुल्ताना, स्किंदर कौर, रणजीत कौर के अलावा गवर्नर अवार्डी जतविंदर ग्रेवाल और स्टेट अवार्डी रूपिंदर कौर भी मौजूद रहीं।

सामुदायिक कार्यकर्ता पुनीत गुप्ता गवर्नमेंट गल्र्स वाइस प्रिंसिपल गुरवीन कौर और कॉलेज स्टाफ को फूलों के पौधे सौंपते हुए। अनिला सुल्ताना, स्किंदर कौर, रंजीत कौर, जटविंदर ग्रेवाल और रूपिंदर कौर भी हैं।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

ગુજરાત યુનિવર્સિટીના ૭૨ મા દીક્ષાંત સમારોહમાં ૫૧,૬૨૨ વિદ્યાર્થીઓને પદવી,ડિપ્લોમા અને પ્રમાણપત્રો અર્પણ કરાયા

ગુજરાત યુનિવર્સિટીના ૭૨ મા વાર્ષિક દીક્ષાંત સમારોહમાં વિવિધ વિદ્યાશાખાઓના ૫૧,૬૨૨…

આંકલાવ તાલુકાના ખડોલ (હ) ગામે  ૪૨ જેટલા બિનઅધિકૃત દબાણો દૂર કરાયા- જિલ્લા વિકાસ અધિકારી શ્રી મિલિંદ બાપના

આણંદ, બુધવાર -- આંકલાવ તાલુકાના ખડોલ (હ) ગામે  ૪૨ જેટલા બિનઅધિકૃત રીતે બનાવવામાં…

1 of 12

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *