Other

ग्लोबल कोलायंस सूरत में टाइम्स बिजनेस अवार्ड – 2023 से सम्मानित

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

सूरत (गुजरात) [भारत], 11 जुलाई: विदेश में अध्ययन के लिए विख्यात कंसलटेंसी ग्लोबल कोलायंस को विदेश में शिक्षा और इमिग्रेशन सेवाओं में उत्कृष्टता के लिए प्रतिष्ठित टाइम्स बिजनेस अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार हाल ही में सूरत के अवध यूटोपिया में आयोजित पुरस्कार समारोह में शहर के शीर्ष उद्योग और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में दिया गया। पुरस्कार विजेताओं का चयन एक स्वतंत्र अनुसंधान एजेंसी द्वारा अच्छी तरह से संचालित अनुसंधान और कठोर मूल्यांकन के बाद किया गया था।

टाइम्स बिजनेस अवार्ड्स प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता और सेलिब्रिटी अतिथि सोनल चौहान और सूरत की महापौर हेमाली बोघावाला द्वारा प्रस्तुत किए गए।

इस अवसर पर ग्लोबल कोलायंस के सह- संस्थापक और निदेशक (डायरेक्टर) जय रूपारेल ने कहा कि, “हमें विदेश में अध्ययन और इमिग्रेशन सेवाओं में उत्कृष्टता के लिए टाइम्स बिजनेस अवार्ड 2023 प्राप्त करने पर गर्व है। यह पुरस्कार हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है, जो विदेश में शीर्ष विश्वविद्यालयों में अध्ययन करने के इच्छुक प्रवासियों और करियर बनाने की चाह रखनेवाले पेशेवरों को सर्वोत्तम सेवाएं और मार्गदर्शन प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

ग्लोबल कोलायंस ने खुद को सूरत, वडोदरा, अहमदाबाद, राजकोट, दिल्ली और बैंगलोर सहित कई शहरों में शाखाओं के साथ अंग्रेजी में एक अग्रणी अध्ययन सलाहकार और अंग्रेजी टेस्ट कोचिंग सेंटर के रूप में स्थापित किया है। उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध करने और उत्कृष्टता की निरंतर खोज के प्रति इसकी प्रतिबद्धता ने विदेश में शिक्षा और इमिग्रेशन उद्योग में अग्रणी के रूप में स्थिति मजबूत की है। रवि ठक्कर और अनीता पवन हिंगोरानी द्वारा संचालित ग्लोबल  कोलायंस का सूरत कार्यालय विदेशी में अध्ययन और इमिग्रेशन के अवसरों की तलाश करने वाले व्यक्तियों के लिए पसंदीदा विकल्प के रूप में उभरा है।

टाइम्स बिजनेस अवार्ड्स 2023 सूरत शहर के दूरदर्शी (विजनरी) लीडर्स और विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित संगठनों को मान्यता देता है, जिन्होंने इसकी वृद्धि और विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

તળાજાના ટીમાણા ગામના ખેડૂત શ્રી કનુભાઈ ભટ્ટે પ્રાકૃતિક ખેતી ક્ષેત્રે અલગ કેડી કંડારી બન્યાં આત્મનિર્ભર

એક સમયે રાસાયણિક ખાતર દ્વારા ખેતી કરાવતા ભાવનગર જિલ્લાના તળાજા તાલુકાના ટીમાણા…

ભાવનગર એરપોર્ટ ખાતે સાંસદ શ્રીમતી ભારતીબેન શિયાળની અધ્યક્ષતામાં એરોડ્રામ સલાહકાર સમિતિની બેઠક મળી હતી.

સાંસદ શ્રીમતી ભારતીબેન શિયાળની અધ્યક્ષતામાં એરોડ્રામ સલાહકાર સમિતિની બેઠક…

1 of 18

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *