Other

कलामंदिर ज्वैलर्स में अब 22KT सोने और एंटीक आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 50% की छूट

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

सूरत: सूरत, वापी, भरूच और कोसांबा में शोरूम के साथ  अग्रणी रिटेल ज्वेलर्स कलामंदिर ज्वैलर्स ने सभी 22KT सोने के आभूषणों और एंटीक ज्वेलरी के  मेकिंग चार्ज  पर फ्लैट 50% छूट का एक रोमांचक ऑफर लॉन्च किया है। सुवर्ण मोहोत्सव के तहत यह सीमित समय का डिस्काउंट ऑफर 10 जुलाई से 31 अगस्त तक कलामंदिर ज्वैलर्स शोरूम पर उपलब्ध होगा। मेकिंग चार्ज पर 50% छूट का यह ऑफर आगामी त्योहारी सीजन और आगामी शादी सीजन को ध्यान में रखकर शुरू किया गया है।

इस अद्भुत ऑफर के साथ ग्राहक आभूषणों के प्रति अपने प्रेम को प्रदर्शित कर सकते हैं और महत्वपूर्ण बचत कर सकते हैं। यह ऑफर बिना किसी न्यूनतम या अधिकतम खरीद सीमा के पेश किया जा रहा है, जिससे ग्राहकों को 10,000 से अधिक डिज़ाइन और आभूषणों के विस्तृत चयन में से चुनने की अनुमति मिलती है।

कलामंदिर ज्वैलर्स के व्यापक आभूषण संग्रह में कंगन, चेन, अंगूठियां, मंगलसूत्र, कड़ा, हार, पेंडेंट, झुमके, पेंडेंट सेट और बहुत कुछ शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, कलामंदिर ज्वैलर्स एक व्यापक ब्राइडल कलेक्शन भी पेश कर रहा है, जो उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है जो शादी के जश्न की तैयारी कर रहे हैं।

ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए कलामंदिर ज्वैलर्स के डायरेक्टर मिलन शाह ने कहा कि “हमें सुवर्ण मोहोत्सव की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो हमारे ग्राहकों के लिए सभी 22KT सोने के आभूषणों और एंटीक ज्वेलरी में मेकिंग चार्ज पर फ्लैट 50% छूट की हमारी विशेष पेशकश है। कलामंदिर ज्वैलर्स में , हम अच्छी गुणवत्ता वाले आभूषण उपलब्ध करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो परंपरा के साथ आधुनिकता का सहज मिश्रण है। यह पेशकश ग्राहकों के लिए हमारे डिजाइनों की विस्तृत श्रृंखला का पता लगाने और हमारे ब्रांड की समृद्धि और सुंदरता का अनुभव करने का एक सुनहरा अवसर प्रस्तुत करती है।”

कलामंदिर ज्वैलर्स में पारदर्शिता और गुणवत्ता अत्यंत महत्वपूर्ण है। बेचे गए सोने के आभूषणों का प्रत्येक टुकड़ा हॉलमार्क वाला होता है, जो पूर्ण पारदर्शिता सुनिश्चित करता है और ग्राहकों को प्रामाणिकता का अत्यधिक आश्वासन देता है।

36 वर्षों से अधिक समय से कलामंदिर ज्वैलर्स अपने अद्वितीय डिजाइन और विश्व स्तरीय शिल्प कौशल के लिए प्रसिद्ध है। ब्रांड ने सभी पीढ़ियों और अवसरों के अनुरूप आभूषण पेश करके उपभोक्ताओं के दिलों में जगह बना ली है। कलामंदिर ज्वैलर्स परिवार के प्रत्येक सदस्य की पसंद के आभूषण के लिए एक पसंदीदा डेस्टिनेशन होने पर गर्व करता है।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

તળાજાના ટીમાણા ગામના ખેડૂત શ્રી કનુભાઈ ભટ્ટે પ્રાકૃતિક ખેતી ક્ષેત્રે અલગ કેડી કંડારી બન્યાં આત્મનિર્ભર

એક સમયે રાસાયણિક ખાતર દ્વારા ખેતી કરાવતા ભાવનગર જિલ્લાના તળાજા તાલુકાના ટીમાણા…

ભાવનગર એરપોર્ટ ખાતે સાંસદ શ્રીમતી ભારતીબેન શિયાળની અધ્યક્ષતામાં એરોડ્રામ સલાહકાર સમિતિની બેઠક મળી હતી.

સાંસદ શ્રીમતી ભારતીબેન શિયાળની અધ્યક્ષતામાં એરોડ્રામ સલાહકાર સમિતિની બેઠક…

1 of 18

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *