Breaking NewsEntertainment

मैंने रूपल पटेल से बहुत कुछ सीखा है, उनके साथ शूटिंग करना एक मास्टरक्लास अनुभव है – हर्ष नागर

सेट पर कुछ लोग हैं जो माहौल में अपनी उपस्थिति से एक महत्वपूर्ण बदलाव लाते हैं और ऐसा ही कोई व्यक्ति अभिनेता हर्ष नागर के लिए भी है जो कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय अभिनेत्री रूपल पटेल (जो शो में कोकिला की भूमिका निभा रही हैं) हैं। इन दोनों को स्टार प्लस के आगामी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में स्क्रीन साझा करते हुए देखा जाएगा, जो अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

हर्ष नागर खुद को बहुमुखी अभिनेत्री रूपल पटेल के साथ काम करने को लेकर धन्य मानते हैं और उनका कहना है कि “रूपल मैम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव है। उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण, समय की पाबंदी, अनुशासन सभी अनुकरणीय हैं। इन सभी के अलावा उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर बहुत अच्छा है,कई क्लास के बावजूद उनमें कुछ ऐसा है जिससे आप हर दिन सीख सकते हैं। हम जितना अधिक इसके बारे में बात करते हैं उतना कम है, वह लगातार अपनी कला को सुदृढ़ करतीं हैं और अपना एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखती है जो बहुत आवश्यक है। रूपल मैम की तुलना में उनका किरदार उनसे बेहतर कोई और नहीं निभा सकता है और उसके साथ शूटिंग एक मास्टरक्लास अनुभव है। एक शानदार अभिनेता होने के अलावा, रूपल मैम गर्मजोशी से स्वागत करने वाली और सभी को अपना प्यार देने वाली महिला हैं। वह हमें यह सिखाती है कि अपने जीवन में सफलता के उच्च मुकाम तक पहुँचने के बाद भी हम विनम्र कैसे रहें। वह एक सकारात्मक दृष्टिकोण भी रखती है जो बहुत आवश्यक है। मुझे अपने जीवन का सबसे अच्छा अनुभव हो रहा है और मुझे विश्वास है कि मैं वास्तव में उनके साथ काम करने को लेकर धन्य हूं।”

रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, दूसरा सीजन 19 अक्टूबर से ऑनएयर होगा और दर्शकों को नवरात्रि के शुभ उत्सव के बीच कई पुराने और नए किरदारों को देखने का मौका मिलेगा। देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल और मोहम्मद नाज़िम दर्शकों को गोपी, कोकिलाबेन और अहम की भूमिका में दोबारा नज़र आएँगे, जबकि नए चेहरों में हर्ष नागर और स्नेहा जैन शो में अनंत और गेहना की मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

इस 19 अक्टूबर से दर्शकों को लुभाने आ रहा है साथ निभाना साथिया 2 शो रात 9 बजे केवल स्टार प्लस पर ।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

ચોરી થયેલ એકટીવા સ્કુટર સાથે એક ઇસમને ઝડપી પાડી વાહન ચોરીનો ગુન્હો શોધી કાઢતી પેરોલ ફર્લો સ્કવોડ ભાવનગર.

પોલીસ મહાનિરીક્ષક શ્રી ગૌતમ પરમાર,ભાવનગર રેન્જ તથા પોલીસ અધિક્ષક શ્રી ડો.હર્ષદ…

1 of 362

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *