Entertainment

हल्की-फुल्की कॉमेडी वाली फिल्म और हर किसी की जिंदगी को छू लेने वाली कहानी..

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

वीर ईशा की सीमंत को दर्शकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया
शुक्रवार 9 सितंबर को रिलीज होने वाली फैमिली कॉमेडी फिल्म ‘वीर ईशा नो सीमांत’ का प्रीमियर गुरुवार को अहमदाबाद में हुआ. फिल्म रिलीज होते ही अपने सब्जेक्ट के चलते चर्चा का विषय बन गई। मल्हार ठाकर और पूजा जोशी अभिनीत, नीरज जोशी द्वारा निर्देशित और ध्रुविन दक्षेश शाह द्वारा निर्मित, फिल्म को फिल्म समीक्षकों और आम दर्शकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा मिल रही है, जिसमें हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी और हर किसी के जीवन को छूने वाली थीम इसका मुख्य कारण लगती है।

मल्हार ठाकर और नीरज जोशी की अभिनेता-निर्देशक जोड़ी ने अतीत में “कंडीशन्स अप्लाई” और “कैश ऑन डिलीवरी” जैसी कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में दी हैं और इस फिल्म में भी दोनों के जादू ने एक बार फिर काम किया है। इतनी कम रकम में मल्हार और पूजा की रोमांटिक जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता साफ नजर आ रही है. इसके अलावा अनुराग प्रपन्न, फिरोज भगत, सोनाली लेले और छाया वोरा जैसे दिग्गज कलाकारों के अभिनय ने फिल्म को मजबूत बनाने में मदद की है.

फिल्म समीक्षकों की माने तो मल्हार अपने फैंस को फिर से परफॉर्म करवाएंगे। मल्हार की कॉमेडी टाइमिंग कमाल की है। पूजा ने अपने इमोशनल सीन को भी बखूबी हैंडल किया है।  मारा व्हाला का किरदार भी अपने छोटे लेकिन अहम रोल से लोगों को खूब हंसाता है। फिल्म समीक्षकों ने फिर से नीरज जोशी के निर्देशन की प्रशंसा की है, निर्देशक ने एक नवविवाहित जोड़े वीर और ईशा की मानसिक और भावनात्मक भावनाओं को उनके अपने परिवार और समाज के प्रति एक बच्चे के लिए शादी के तुरंत बाद चित्रित करने की कोशिश की है, जो दर्शकों को परिवार के साथ सिनेमाघरों में आकर्षित करने के लिए मजबूर करेगी।

केदार- भार्गव ने अपने संगीत से इस फिल्म की भावनाओं को दर्शकों तक पहुंचाया है। फिल्म “माजा के साजा” और “फैमिली छे फैमिली” के दोनों गाने मार्मिक हैं। फिल्म की शुरुआत में नवकार प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘मेडल’ के ट्रेलर ने भी लोगों पर गहरी छाप छोड़ी है. “वीर ईशा नो सीमंत” और “मेडल” के ट्रेलर को देखने के बाद लगता है कि नवकार प्रोडक्शन जल्द ही गुजराती सिनेमा जगत में एक प्रमुख स्थान बनाएगा।

नवकार प्रोडक्शंस को 2016 में संस्थापक ध्रुवीन शाह और श्लोक राठौड द्वारा लॉन्च किया गया था। दुनिया भर में गुणवत्तापूर्ण कंटेंट बनाने, बढ़ावा देने और प्रसारित करने के लिए एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में लॉन्च किया गया, नवकार प्रोडक्शंस ने अपनी पहली फिल्म “सुपरस्टार” का निर्माण किया।

वर्षों से इस क्षेत्र की जरूरतों को समझते हुए, नवकार ने दुनिया भर के दर्शकों के लिए नई गुजराती कंटेंट की नींव रखी है। कंटेंट प्रकाशित करने, कंटेंट बनाने और कंटेंट को जीवंत करने वाली प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए, नवकार प्रोडक्शंस ने कई विषयों में प्रवेश किया है।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

1 of 52

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *