Latest

घर जैसे स्वादिष्ट भोजन का विकल्प है ‘INSTAFOOD’

सूरत आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाले भारतीय छात्रों की संख्या 2024 तक 18 लाख तक पहुंचने का अनुमान है, जबकि एनआरआई की संख्या 1.3 करोड़ से अधिक है। भारत में 46.75 प्रतिशत छात्र हॉस्टल में रहते हैं। उन्हें अक्सर स्वस्थ भारतीय भोजन विकल्पों की कमी या बाहर खाने के लिए खाना पकाने के कौशल की कमी और खराब स्वास्थ्य की समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

इस समस्या को हल करने में मदद करने के लिए, Sheta Exports ‘INSTAFOOD’ लेकर आया है, जो कई आसान भोजन तैयार करने के विकल्प प्रदान करता है ताकि दुनिया भर में हर किसी को स्वादिष्ट घर का बना भारतीय भोजन मिल सके।
जब कोई व्यक्ति (अध्ययन या काम के लिए) स्थानांतरित होता है या किसी अन्य शहर या देश की यात्रा करने का निर्णय लेता है, तो उसके स्वास्थ्य से कभी समझौता नहीं किया जाता यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ‘INSTAFOOD’। यह विशेष रूप से पीजी और हॉस्टल में रहने वाले युवाओं जो नौकरी के लिए अकेले रहते हैं उनके लिए वरदान है  ।

वे दाल-भात, दाल ढोकली, सोजि का शिरा, राजमा, सांभर, काजू करी, दाल फ्राई, पनीर भुर्जी और गुजराती दाल जैसे 25 से अधिक व्यंजन पेश करते हैं। इन व्यंजनों को एक भारतीय महिला द्वारा बनाया गया है, एक माँ जिसने एक अद्वितीय स्वाद के साथ सही उत्पाद बनाने के लिए कई वर्षों तक शोध किया है।

‘INSTAFOOD’ में एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी मूल्य वाली उत्पाद श्रृंखला भी है, इसलिए छात्र बिना किचन सेटअप के और बिना किसी कुकिंग स्किल के अपने बजट को बढ़ाए बिना स्वस्थ भोजन खा सकते हैं। ‘INSTAFOOD’ में कोई कलर्स या प्रिजर्वेटिव्स नहीं है और इसकी शेल्फ लाइफ 14 महीने है।

‘INSTAFOOD’ को प्राकृतिक सोर्सिस से ड्राई फॉर्म में लाया जाता हैं, एक ऐसी प्रक्रिया जो यह भी सुनिश्चित करती है कि भोजन अपने मूल स्वाद, रूप और पोषण मूल्य को बनाए रखते हुए सुरक्षित है, वे सभी कारण जो इसे अन्य रेडी टु इट ब्रांडों से अलग बनाता है। इन उत्पादनो को एक बार जरुरी मात्रा में उपयोग  कर के ज़िप लॉक के द्वारा बंध कर पुन: उपयोग कर सकते हैं। यह विचार उस प्रक्रिया को दिखाता है जिसमें ब्रांड की ऑफरों को टेकअवे के लिए व्यवहार्य विकल्प बनाने के लिए लागू किया जाता है।

हमारे उत्पादों को Amazon,Flipkart, shopinstafood.com की वेबसाइटों और +91 9081695000 नंबर पे Whatsapp से ऑर्डर किया जा सकता है। हमारे उत्पादों और सेवाओं के बारे में अधिक जानने के लिए वेबसाइट https://www.shopinstafood.com/ पर जाएं। Amazon, Flipkart, indiamart, Trade India पर भी उपलब्ध है

घर जैसे स्वादिष्ट भोजन का विकल्प है ‘INSTAFOOD’

● Sheta Exports ने पेश किया ‘INSTAFOOD’, जो भारतीय भोजन तैयार करने के लिए कई आसान विकल्प प्रदान करेगा

● Sheta Exports द्वारा एक नवपरिवर्तन,  फ़्रीज़ ड्राय या प्रिज़र्वेटिव नहीं बल्कि पकाने में आसान श्रेणी के अंतर्गत आता है INSTAFOOD।

● पढ़ाई या काम के लिए विदेशों में रह रहें लोगो के लिए भारतीय खाने की जरूरत पूरी करेगा

● दाल-चावल, दाल ढोकली, काजू करी, सोजी का शिरो, राजमा, सांभर, दाल फ्राई, पनीर भुर्जी और गुजराती दाल जैसे 25 से अधिक व्यंजन।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

પ્રધાનમંત્રીશ્રી નરેન્દ્રભાઈ મોદીની અંબાજી મુલાકાત સંદર્ભે જિલ્લા કલેકટરશ્રી આનંદ પટેલે અધિકારીઓ સાથે બેઠક યોજી

પ્રધાનમંત્રીશ્રીના કાર્યક્રમને ગરિમાપૂર્ણ બનાવવા માટે કલેકટરશ્રીએ વિવિધ સમિતિઓની…

1 of 324

Leave A Reply

Your email address will not be published.