Latest

जहाजगढ़, बाबूपुर, सराय गांव के अलावा सोसायटियों के लोगों ने केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत का किया भव्य स्वागत

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

गुरुग्राम। शुक्रवार को राव इन्द्रजीत सिंह का पावला खुशरूपुर गांव में पहुंचने पर जहाजगढ़, बाबूपुर, सराय गांव के लोगों के अलावा सोसायटियों के निवासियों ने पगड़ी बांधकर स्वागत किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने लोगों की समस्याएं भी सुनी। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच रहकर वे उनकी समस्याओं को दूर करना ही उनका उद्देश्य है।

वहीं इस दौरान उन्होंने भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमित यादव को भी जुझारू युवा बताया। इस दौराव राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा की जेएमडीए द्वारा दिल्ली बांध के साथ-साथ हरियाणा की सीमा में भी ऐसा ही बांध तैयार करने की रूपरेखा तैयार की गई है इस प्रोजेक्ट के पूरा होने के बाद जो भी पानी किसानों की भूमि पर खड़ा है उसे दोनों बांधों के बीच वाले नाले में आसानी से छोड़ा जाएगा।

केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत सिंह ने जीएमडीए के अधिकारियों को कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए दिशा निर्देश दिए। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने सेक्टर 107 और आसपास के आरडब्ल्यू से भी मुलाकात कर जलभराव से होने वाली समस्याएं को सुना।वहीं दूसरी ओर युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमित यादव ने कहा कि शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह उनके निवास स्थान जहाजगढ़ पावला खुशरूपुर में पहुंचे।

इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश मंत्री मनीष मित्तल भी उपस्थत रहे। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह का रहेजा, अथरवा, एटीएस टर्म लाइन, एम 3 एम वुडसायर आदि सोसायटियों के लोगों ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान सराय गांव के लोगों ने शॉल ओढाकर स्वागत व सम्मान किया। इस अवसर युवाओं ने भी केंद्रीय मंत्री को स्मृति चिह्न भेंट किया ।इस अवसर पर राव इन्द्रजीत सिंह ने लोगों के सामने प्रदेश व देश के बारे में बातें रखी।

सोसायटी के लोगों ने रखी अपनी समस्याएं इस दौरान सभी सोसायटियों के लोगों ने पीएनजी पाईप लाईन के लिए केंद्रीय मंत्री जी को ज्ञापन दिया व उनके समक्ष अपनी समस्याएं रखी। इस अवसर पर अमित यादव ने उपस्थत लोगों के उनके निवास पर पहुंचने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश व केन्द्र सरकार लोगों की मूल जरूरतों की ओर ध्यान दे रही है।

वहीं राव इन्द्रजीत ने भी लोगों से आह्वान किया कि वे खुलकर उनके सामने अपनी समस्याएं रखें, जिससे कि वे समय पर उनका निराकरण करवा सकें। इस अवसर पर जहाजगढ़ गांव से कर्मवीर सरपंच, बिसंबर शर्मा, सुजरजन सिंह, वीर सिंह यादव, रामनिवास, बाबूपुर गांव से सतबीर भारद्वाज, मामन यादव, अनिल यादव, आनंद भारद्वाज, सराय गांव से सुरेश, दयाचंद, मुकेश वही सोसाइटी से पुष्पा बर्मन, अंजन, कर्नल निकुंज गोयल, एयर वाइस मार्शल संजय अग्रवाल, ब्रिगेडियर आहलूवालिया, बाजपेई, राजकुमार, शक्ति यादव, अशोक अग्रवाल, राजेश चड्ढा, अनुराग, गौरव जोशी, अनुराग बक्शी, संतोष शर्मा, परमिंदर, कर्नल सेखो, वाइस प्रेसिडेंट गुप्ता, दिवाकर, जसवीर आदि मौजूद थे।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

શક્તિપીઠ અંબાજીમા આજથી દેવી ભાગવત કથા શરૂ થઈ,14 તારીખ સુધી મંદીરનાં ચોકમા બપોરે ભક્તો કથા સાંભળી શકશે

શક્તિ,ભક્તિ અને આસ્થાનો ત્રિવેણી સંગમ એટલે જગવિખ્યાત યાત્રાધામ અંબાજી ગુજરાત અને…

યાત્રાધામ અંબાજી ખાતે અન્ન અને નાગરિક પુરવઠા રાજ્ય મંત્રીશ્રી ભીખુસિંહ પરમારે માતાજીના દર્શન કર્યા

વિશ્વ પ્રસિદ્ધ યાત્રાધામ અને શક્તિપીઠ અંબાજી ખાતે અન્ન અને નાગરિક પુરવઠા…

1 of 371

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *