Latest

मितवा की एक और उपलब्धि, मितवा के सीईओ को अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में “भोजपुरी पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर” अवार्ड से सम्मानित किया गया।

रिपोर्टिंग आनंद गुरव सूरत

भोजपुरी मनोरंजन का पर्याय बन चुके मितवा ने सबसे तेजी से बढ़ते ओटीटी प्लेटफॉर्म के रुप में सुर्खियां बंटोरते हुए सबसे पहले सबसे कम समय में में मोनोटाइज ओटीटी प्लेटफॉर्म होने का गौरव प्राप्त किया और अब मितवा अपने सीईओ अवनीश के लिए फिर से सुर्खियां बंटोर रहा है। बता दें कि हाल ही में दुबई में संपन्न हुए अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में अविनाश राज को ‘भोजपुरी पर्सनैलिटी अवार्ड’ से सम्मानित किया गया।

अविनाश राज को ये पुरस्कार  आईएमपीपीए के अध्यक्ष श्री अभय सिन्हा और पूर्व अध्यक्ष श्री टी.पी. अग्रवाल ने प्रदान किया। इस पुरस्कार समारोह में एमपी और भारतीय सांसद मनोज तवारी, दिनेश लाल यादव, प्रमुख भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह सहित अन्य लोगों ने भी भाग लिया। पुरस्कार समारोह में कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत की। यह पुरस्कार भोजपुरी मनोरंजन उद्योग में मितवा के उत्कृष्ट योगदान को पहचानने के लिए दिया गया है, विशेष रूप से भोजपुरी संस्कृति और प्रतिभा को बढ़ावा देने के प्रयासों के लिए।

पुरस्कार प्राप्त करने पर, अविनाश राज ने अपना आभार व्यक्त किया और कहा, “यह पुरस्कार प्राप्त करना एक सम्मान की बात है और मैं इस सम्मान के प्रति बेहद  विनम्र हूं। मैं यह पुरस्कार पूरी मितवा टीवी टीम को समर्पित करता हूं, जिसकी कड़ी मेहनत और समर्पण ने यह संभव हुआ है। हम अपने मंच के माध्यम से भोजपुरी संस्कृति और प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हम इस लक्ष्य की दिशा में काम करना जारी रखेंगे।“

यह पुरस्कार मितवा टीवी की भोजपुरी संस्कृति और प्रतिभा को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता और भारत के भोजपुरी भाषी क्षेत्रों में इसके बढ़ते प्रभाव का प्रमाण है। मितवा टीवी एक ऐसा मंच है जो भोजपुरी मनोरंजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है, और अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में इसकी मान्यता कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।
इस मौके पर मितवा टीवी के एमडी राघवेश अस्थाना ने कहा, “मितवा सिर्फ एक मंच नहीं है, बल्कि यह दुनिया भर में भोजपुरी बोलने वाले दर्शकों की एक सामूहिक आवाज है”

हम भोजपुरी फिल्म उद्योग में मितवा टीवी के योगदान को मान्यता देने के लिए अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कार को धन्यवाद देना चाहते हैं और इस योग्य पुरस्कार के लिए अविनाश राज को बधाई देते हैं।

बता दें कि मितवा एक भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिसकी भोजपुरी आदि क्षेत्रीय भाषाओं के प्रति मनोरंजन की प्रतिबद्धता है और इसे पहले सफल भोजपुरी सैटेलाइट चैनल चलाने वाली टीम द्वारा संचालित किया जा रहा है। मितवा इस परिपेक्ष में अपनी अलग पेशकश के साथ भोजपुरी बाजार को फिर से परिभाषित कर रहा है कि जहां
प्रमुख ओटीटी का ध्यान महानगरों पर है, मितवा अपनी अंदरूनी रणनीति के साथ  छोटे शहरों (टीयर 2, टीयर 3)पर ध्यान केंद्रित कर रहा है वहां वो उन अनछुए क्षेत्रों को अपनी पहुंच बना रहा है जहां अभी भी मनोरंजन नहीं पहुंचा है।

अधिक जानकारी के लिए आप मितवा टीवी के जनसंपर्क प्रमुख मोहित जेलखानी से  [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

અમરેલી જિલ્લામાં બેખોફ બનેલા ગુનેગારો સામે કડક પગલાં ભરવા મુખ્યમંત્રીને રજૂઆત કરતા પૂર્વ સાંસદ વીરજીભાઈ ઠુંમર

અમરેલી જિલ્લાના પૂર્વ સાંસદ કાયદો અને વ્યવસ્થાની સ્થિતિ અમરેલી જિલ્લામાં બત્તર…

1 of 543

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *