Breaking NewsEntertainment

दर्शकों के चहीते शो ‘मेहंदी है रचने वाली’ ने पूरा किया अपना पहला शतक !

15 फरवरी 2021 को स्टार प्लस पर प्रीमियर हुए ‘मेहंदी है रचने वाली’ शो इस 10 जून 2021 को अपने 100 सफल एपिसोड पूरे कर रहा है। यह शो दो अलग-अलग व्यक्ति, पल्लवी देशमुख (शिवांगी खेडकर द्वारा अभिनीत किरदार) और राघव राव (सई केतन राव द्वारा अभिनीत किरदार) की कहानी को प्रस्तुत करता है जो अपने जीवन में दूसरा मौका देते हैं। एक ओर जहाँ शिवांगी और सई तेलुगु इंडस्ट्री में अपने अनगिनत किरदारों के लिए लोकप्रिय हैं वहीं इन कलाकारों का लीड के रूप में यह पहला हिंदी शो है।

शो की उपलब्धि से उत्साहित, सई केतन राव उर्फ ​​राघव कहते हैं, “मैं ‘मेहंदी है रचने वाली’ शो करने को लेकर आभारी हूं, मैं इसे हमेशा अपने दिल के बहुत करीब रखूंगा, इसने टेलीविजन दर्शकों को मेरे काम को पहचानने में मदद की है। मैं शो के निर्माताओं का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ जैसे नए और प्रतिभाशाली चेहरे को कास्ट किया। ये 100 एपिसोड संभव नहीं होते अगर इसके निर्माता, कास्ट, क्रू और सबसे महत्वपूर्ण दर्शक और हमारे प्रशंसक हमारा समर्थन नहीं करते। इतने कम समय में हमें जो प्यार मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं और मुझे खुशी है कि हम लोगों का मनोरंजन करने में अपना योगदान दे पा रहे हैं। यह हमारी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है, मैं आने वाले दिनों को लेकर बहुत रोमांचित हूं!”

शो में पल्लवी की भूमिका निभाने वाली शिवांगी खेडकर कहती हैं, ”मेहंदी है रचने वाली शो एक सपने के सच होने जैसा था। महामारी के कारण इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है, इसलिए मैं इस कठिन समय में ऐसे अद्भुत लोगों के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूँ। मैंने पिछले कुछ महीनों में कईयों के साथ अपना एक स्ट्रांग बॉन्ड बनाया है, काम कभी काम जैसा महसूस नहीं हुआ क्योंकि हमने सेट पर बहुत मज़ा किया है! हालाँकि इसमें बहुत मेहनत भी लगी है, लेकिन मुझे कभी इसका एहसास नहीं हुआ कि हम कब इतनी दूर पहुँच गए हैं! मैं अपनी टीम की आभारी हूँ, जो हमारी सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए इस शो को जारी रखने में कामयाबी हासिल की। हम एक भी क्रू मेंबर के सपोर्ट के बिना 100 एपिसोड पूरे नहीं कर सकते थे।”

प्रसिद्ध निर्माता संदीप सिकंद द्वारा निर्मित, वर्तमान में यह शो दो अलग- अलग व्यक्ति पल्लवी और राघव की कहानी पर केंद्रित है, जिनकी शादी असामान्य परिस्थितियों में हुई है। महाराष्ट्र में कर्फ्यू के बावजूद टीम ने हैदराबाद में बेस शिफ्ट करके शूटिंग जारी रखने में कामयाबी हासिल की। इस शो को दर्शकों ने खूब सराहा है और इसने एक मजबूत फैन बेस बनाया है। हम इस उपलब्धि के लिए टीम को बधाई देते हैं और भविष्य में और भी बड़ी उपलब्धियां देखने की उम्मीद करते हैं।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

મહુવાની કુંભણ કેન્દ્રવર્તી શાળામાં લોકશાહીના ઉત્સવ માટે આવેલા પોલિંગ સ્ટાફનું ઢોલ વગાડી ઉત્સાહભેર સ્વાગત

મહુવા તાલુકાના કુંભણ કેન્દ્રવર્તી શાળામાં મતદાન કામમાં રોકાયેલા પોલિંગ સ્ટાફનું…

ચોરી થયેલ એકટીવા સ્કુટર સાથે એક ઇસમને ઝડપી પાડી વાહન ચોરીનો ગુન્હો શોધી કાઢતી પેરોલ ફર્લો સ્કવોડ ભાવનગર.

પોલીસ મહાનિરીક્ષક શ્રી ગૌતમ પરમાર,ભાવનગર રેન્જ તથા પોલીસ અધિક્ષક શ્રી ડો.હર્ષદ…

1 of 363

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *