Breaking NewsEntertainment

ज़ी5 ने अपनी अगली ओरिजिनल फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ की घोषित!

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 के पास सभी भाषाओं की सबसे बड़ी फिल्मों की बैक-टू-बैक घोषणाओं और प्रीमियरों की पूरी श्रृंखला है। सबसे हालिया घोषणा फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ है, जो एक वास्तविक घटना पर आधारित है जहां सोनम गुप्ता बेवफा है को एक करेंसी नोट पर लिखा गया था और यह तुरंत वायरल हो गया था।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल गड़ा और अक्षय गड़ा द्वारा निर्मित और सौरभ त्यागी द्वारा निर्देशित, ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ के साथ टीवी की दिल की धड़कन, सुरभि ज्योति और पंजाबी मुंडा जस्सी गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसमें विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस लव-कॉमेडी में कुछ दिलचस्प ट्रैक भी हैं जो ‘सारेगामा’ पर उपलब्ध होंगे।

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर में स्थापित, ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ एक युवक सिंतू के बारे में है, जिसे शहर के दिल की धड़कन सोनम गुप्ता से प्यार हो जाता है और वो एक ऐसी लड़की है जो उसकी लीग से बाहर होती है। कहानी तब सामने आती है जब सोनम उसकी भावनाओं का प्रतिकार करती है, जिससे सिंटू और भी कंफ्यूज हो जाता है। इसके बाद जो होता है कॉमेडी की एक श्रृंखला है जहां एक नोट पर लिखी गई एक पंक्ति वायरल हो जाती है और इवेंट्स की एक श्रृंखला हो जाती है। फिल्म का सुखद अंत होता है या नहीं, यह पता लगाना बाकी है।

ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा कहते हैं,”हर नुक्कड़ पर एक कहानी कहने लायक होती है और हमें इन कहानियों को चुनकर, इसे दर्शकों के सामने पेश करके खशी होती हैं। ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ एक सच्ची घटना पर आधारित है लेकिन यह वहां से उठती है और कथा को पूरा करती है। हमें यकीन है कि लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक करेंसी नोट पर जो लिखा था वह क्यों ट्रेंड करने लगा और हमने सोचा कि वायरल घटना पर एक काल्पनिक कहानी बताना दिलचस्प होगा। यह फिल्म रोमांटिक, मजाकिया है और इसमें एक संदेश है। यह एक संपूर्ण पैकेज है और हम प्रीमियर के लिए उत्साहित हैं।”

पेन स्टूडियोज के चेयरमैन और एमडी डॉ. जयंतीलाल गडा ने कहा,”फिल्म की पटकथा बहुत ही प्रेरक और दिलचस्प है। एक वायरल घटना को लेना जिसने राष्ट्रों का ध्यान खींचा और उसमें से एक कंटेंट आधारित समकालीन कहानी बनाना कुछ ऐसा था जिसने हमारा ध्यान खींचा। हम पेन स्टूडियोज में मजबूत कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करते हैं और इस फिल्म में यह है।”

‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ का प्रीमियर जल्द ही केवल ज़ी5 पर होगा।

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

મહુવાની કુંભણ કેન્દ્રવર્તી શાળામાં લોકશાહીના ઉત્સવ માટે આવેલા પોલિંગ સ્ટાફનું ઢોલ વગાડી ઉત્સાહભેર સ્વાગત

મહુવા તાલુકાના કુંભણ કેન્દ્રવર્તી શાળામાં મતદાન કામમાં રોકાયેલા પોલિંગ સ્ટાફનું…

ચોરી થયેલ એકટીવા સ્કુટર સાથે એક ઇસમને ઝડપી પાડી વાહન ચોરીનો ગુન્હો શોધી કાઢતી પેરોલ ફર્લો સ્કવોડ ભાવનગર.

પોલીસ મહાનિરીક્ષક શ્રી ગૌતમ પરમાર,ભાવનગર રેન્જ તથા પોલીસ અધિક્ષક શ્રી ડો.હર્ષદ…

1 of 363

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *