Breaking NewsEntertainment

इंडियन आइडल सीजन १ के फाइनलिस्ट और सूफी सिंगर कैलाश खेर लेकर आये है ‘जीतेगा फिरसे इंडिया मेरा’

इंडियन आइडल सीजन १ के फाइनलिस्ट अभिजीत सावंत, अमित सना, विशाल कोठारी, मुकेश पंचोली, प्राजक्ता शुक्रे, अदिति पॉल, हरीश मोयल, राहुल सक्सेना और सूफी सिंगर कैलाश खेर ने ‘जीतेगा फिरसे इंडिया मेरा’ गीत यूटुब पे रिलीज किया है| यह गीत हमारी आत्मा को मनोबल और सकारात्मक सोच से भरने में मदद करेगा|

इस गीत के गायक, संगीतकार,और सह-निर्माता विशाल कोठारी से जब इस गीत के बारे में पूछा गया और इंडियन आइडल सीजन 1 के अन्य फाइनलिस्टों के साथ सहयोग करना कैसा लगा, तो उन्होंने कहा, “यह गीत प्रोत्साहन का एक शक्तिशाली स्रोत है। यह गीत उन सभी आशाओं और सकारात्मकता को पुनर्जीवित करता प्रतीत होता है। जब बॉन्ड की बात आती है तो हम इंडियन आइडल सीजन १ के सभी फाइनलिस्ट अटूट हैं, और यह वास्तव में मुझे यह देखकर खुशी होती है कि प्रतिस्पर्धी होने के बावजूद, हमारे पास हमेशा वह विशेष बंधन था जिसे हमने वर्षों से संजोया है।

यह ‘कैलाश खेर फाउंडेशन’ के सहयोग से एनजीओ ‘वी हेल्प वेलफेयर फाउंडेशन’ द्वारा शुरू की गई एक परियोजना है। जब हमने ‘वी हेल्प वेलफेयर फाउंडेशन’ के संस्थापक और इस गीत के निर्माता श्री अभिषेक दीक्षित से पूछा कि उन्होंने इस गीत में शामिल होने का फैसला कैसे किया, तो उन्होंने कहा, “जब विशाल ने मुझे इस नये गाने के बारे में बताया, जिस पर वह काम कर रहे थे, तो मैं वास्तव में बहुत खुश हुआ। एक गीत बनाने का विचार जिसमें आशा और दृढ़ता की एक नई लहर लाने की क्षमता थी, कुछ ऐसा था जो मैंने पहले कभी नहीं सुना था और गीत के कच्चे संस्करण को सुनने के बाद मैं पूरी तरह से ये गाने को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार था”

जीतेगा फिरसे इंडिया मेरा निश्चित रूप से हमारे कई कोविड योद्धाओं के मन में सकारात्मकता की एक बड़ी लहर लेकर आया है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इस घातक महामारी का अंत हो जाएगा। स्वतंत्र दिवसता के एक दिन पहिले, १४ अगस्त,२०२१ को Voilà डिजी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है|

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

મહુવાની કુંભણ કેન્દ્રવર્તી શાળામાં લોકશાહીના ઉત્સવ માટે આવેલા પોલિંગ સ્ટાફનું ઢોલ વગાડી ઉત્સાહભેર સ્વાગત

મહુવા તાલુકાના કુંભણ કેન્દ્રવર્તી શાળામાં મતદાન કામમાં રોકાયેલા પોલિંગ સ્ટાફનું…

ચોરી થયેલ એકટીવા સ્કુટર સાથે એક ઇસમને ઝડપી પાડી વાહન ચોરીનો ગુન્હો શોધી કાઢતી પેરોલ ફર્લો સ્કવોડ ભાવનગર.

પોલીસ મહાનિરીક્ષક શ્રી ગૌતમ પરમાર,ભાવનગર રેન્જ તથા પોલીસ અધિક્ષક શ્રી ડો.હર્ષદ…

1 of 363

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *