Latest

अग्रवाल महिला संरक्षक मंडल के संयोजन में अग्रसेन जयंती महोत्सव के तहत महिलाओं की फैशन शो प्रतियोगिता आयोजित

 

महिलाओं एवं बालिकाओं ने एक से बढ़कर एक दी प्रस्तुति , निर्णायकों के लिए विजेता चुनना हुआ कठिन,

कड़ी प्रतिस्पर्धा में अंकों के आधार पर हुआ विजेताओं का चयन,

फैशन शो प्रतियोगिताओं में उमड़ा महिलाओं, बालिकाओं का हुजूम, प्रतियोगिता स्थल पड़ा छोटा

अग्रसेन जयंती महोत्सव के तहत पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री अग्रवाल धर्मशाला परिसर में अग्रवाल महिला संरक्षक मंडल द्वारा अग्रवाल महिलाओं एवं बालिकाओं कि वॉक योर फैशन शो प्रतियोगिता आयोजित की गई । इस प्रतियोगिता में भाग लेने  एवं प्रतियोगिता देखने वाली महिलाओं एवं बालिकाओं का हुजूम उमरा उमड़ पड़ा ।

स्थिति यह हुई कि प्रतियोगिता स्थल का विशाल प्रांगण भी छोटा पड़ा कई महिलाओं , बालिकाओं ने इधर-उधर गैलरी आदि में खड़े होकर प्रतियोगिता का आनंद लिया ।

अग्रवाल महिला संरक्षक मंडल की सुनीता अग्रवाल ने बताया कि फैशन प्रो कार्यक्रम प्रारंभ होने से पूर्व अग्रवाल समाज के पदाधिकारियों ,  अग्रवाल महिला मंडल की पदाधिकारियों एवं अग्रवाल महिला संरक्षक मंडल की पदाधिकारियों , उपस्थित महिलाओं द्वारा सामूहिक रुप से महाराजाधिराज अग्रसेन जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर अग्रसेन जी एवं गणेश जी की आरती वंदना की गई उसके बाद विधिवत रूप से कार्यक्रम शुरू किया गया ।

अग्रवाल महिला संरक्षक मंडल की सुनीता अग्रवाल ने बताया कि आज की स्पेशल शो प्रतियोगिता में भाग लेने वाली प्रतिभागी महिलाओं एवं बालिकाओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी इस कार्यक्रम के लिए निर्णायक के तौर पर अन्नू जी बडोला एवं रुकसाना सैफी को आमंत्रित किया गया था और उनके द्वारा ही भाग लेने वाली प्रतिभागियों को अलग-अलग स्टेप पर अलग-अलग अंक दिए गए और सभी अंको के जोड़ के आधार पर विजेताओं की घोषणा की गई । आज की फ़ैशन शो प्रतिस्पर्धा इतनी जबरदस्त थी कि निर्णयकों को को भी विजेता की घोषणा में काफी मशक्कत करनी पड़ी । प्रतियोगिता में भाग लेने वाली महिलाओं एवं बालिकाओं द्वारा भारतीय राजाओं की पारंपरिक पोशाक , दुल्हन की पोशाक ,प्रश्नोत्तरी , बॉलीवुड पुरानी फिल्मों की हीरोइन का लुक आदि के विभिन्न राउंड में भाग लिया ।

अग्रवाल महिला संरक्षक मंडल की सुनीता अग्रवाल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह प्रतियोगिता अलग-अलग उम्र वर्ग के आधार पर एवं विवाहित और अविवाहित अलग-अलग ग्रुपों में आयोजित की गई ।

पहले ग्रुप में 18 वर्ष से 30 वर्ष तक की विवाहित महिलाओं के की प्रतिस्पर्धा में प्रथम स्थान पर सृष्टि जैन पत्नी जिनेंद्र जैन , द्वितीय स्थान पर रूचि अग्रवाल पत्नी विशेष अग्रवाल एवं तीसरे स्थान पर शिवानी अग्रवाल पत्नी प्रफुल्ल अग्रवाल को अंकों के आधार पर विजेता घोषित किया गया । इसी प्रकार 31 वर्ष से 45 वर्ष तक की आयु वर्ग में विवाहित महिलाओं में हुई प्रतिस्पर्धा में पारुल बंसल पत्नी अनूप बंसल को प्रथम स्थान पर , रिया सिंघल को द्वितीय स्थान पर एवं आरती अग्रवाल को तृतीय स्थान पर अंकों के आधार पर विजेता घोषित किया गया ।

फैशन शो प्रतियोगिता में 46 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की विवाहित महिलाओं के बीच हुई इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर शिवा शिंघल एवं द्वितीय स्थान पर अन्नपूर्णा मंगल अंकों के आधार पर विजेता रही ।

इसी प्रतियोगिता के अगले चरण में अग्रवाल अविवाहित बालिकाओं के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता हुई जिसमें भी कड़ा मुकाबला रहा । कड़े मुकाबले के कारण समान अंक होने पर द्वितीय स्थान पर दो विजेताओं की घोषणा की गई ।  अग्रवाल बालिकाओं के बीच हुई इस  फैशन शो प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर श्रेया अग्रवाल , द्वितीय स्थान पर साक्षी अग्रवाल एवं याचिका जैन के साथ ही तीसरे स्थान पर रिताक्षी अग्रवाल अंकों के आधार पर विजेता घोषित की गई ।

विजेताओं की घोषणा निर्णायक अन्नू जी बडोला एवं रुकसाना सैफ़ी द्वारा की गई ।

आज की प्रतियोगिता में विजेताओं को अग्रवाल महिला संरक्षण मंडल की पदाधिकारीगण , अग्रवाल महिला मंडल की पदाधिकारीगण निर्णायकोआदि के द्वारा मौके पर ही पुरस्कार वितरित किए गए ।

अग्रवाल महिला संरक्षक मंडल के संयोजन में हुई इस फैशन शो प्रतियोगिता में मुख्य संयोजक हिमानी नरेंद्र अग्रवाल  के साथ सुनीता अग्रवाल ,  राज बंसल, अनीता अग्रवाल, मंजू गोयल , मधु गर्ग , छाया गर्ग , संगीता अग्रवाल ,  शिवा सिघल , सुरभि सिंहल , अलका गर्ग , वीणा सिंहल , उर्मिला बंसल , ममता अग्रवाल , शोभा गर्ग , सीमा अग्रवाल , रेखा अग्रवाल , मंजू अग्रवाल आदि के साथ ही अग्रवाल महिला मंडल के अध्यक्ष सुनीता मुकेश कुमार जैन , महामंत्री मंजू सतीश अग्रवाल , उपाध्यक्ष पूनम बंसल , सह मंत्री मंजू बधालिया ,कोषाध्यक्ष जागृति अग्रवाल ,ऑडिटर सुश्री नेहा अग्रवाल एवं अन्य उपस्थित महिलाओं ने व्यवस्थाओं का संचालन किया और प्रतियोगिता में सहयोग किया ।

प्रतियोगिता स्थल पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष नरेश कुमार अग्रवाल , उपाध्यक्ष सुकेश कुमार गोयल , महामंत्री रामगोपाल गोयल आदि भी उपस्थित रहे ।

અંબાજી પ્રહલાદ પૂજારી

GExpressNews | The latest news from India and around the world. Latest India news on Bollywood, Politics, Business, Cricket, Technology and Travel.

Related Posts

સુરતના ઉધના રેલવે સ્ટેશન ખાતે ‘એક સ્ટેશન એક ઉત્પાદન’ સ્ટોલ અને ઉધના રેલવે ગુડ્સ શેડનું લોકાર્પણ

રિપોર્ટિંગ આનંદ ગુરવ સુરત વડાપ્રધાન નરેન્દ્ર મોદીના હસ્તે અમદાવાદથી રૂ.૮૫ હજાર…

ચેમ્બર ઓફ કોમર્સના લેડિઝ વિંગ દ્વારા આંતરરાષ્ટ્રીય મહિલા દિવસ અંતર્ગત ‘લેડિઝ ટેલેન્ટ શો’ યોજાયો

રિપોર્ટિંગ આનંદ ગુરવ સુરત લેડિઝ ટેલેન્ટ શો’માં ર૦ જેટલી મહિલાઓએ પોતાની કલાકૃતિ…

1 of 539

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *